‘श्श्श... घर की बात है’ में जानिए कैसे मिड वीक इविक्शन से पहले दीपिका ने बदला अपना रंग

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों कैप्टेंसी के लिए जंग देखने को मिल रही है। हाल ही में सामने आए प्रोमो से साफ हो गया है कि घर के अंदर कैंप्टेंसी टास्क की शुरुआत होने वाली है। कैप्टेंसी टास्क में लग्जरी बजट के आखिरी दो दावेदारों सोमी और सृष्टि के बीच टक्कर होने वाली है। इससे पहले बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क का दावेदार बनने के लिए जेलर और कैदी टास्क दिया था।

 

PunjabKesari

 

इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों की बजाए अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के तौर पर बांट दिया गया। टास्क के दौरान आधे घरवालों को कैदी बनाया गया और आधे घरवालों को जेलर।हालांकि टास्क के दूसरे हिस्से में उनकी जिम्मेदारियों में बदलाव भी किया गया।

 

PunjabKesari


बिग बॉस ने कहा था कि कैदी के तौर पर आखिर तक जो कंटेस्टेंट बचा रहेगा, वह घर की अगली कैप्टेंसी का दावेदार बन जाएगा। ऐसे में सृष्टि और सोमी अपनी अपनी बारी के दौरान आखिर तक बची रही और घर की कैप्टेंसी की दावेदारी हासिल करने में कामयाब हुईं। इस बार भी घर की कैप्टन को तीन खास पावर दी जाएगी। पहली तो वह अगले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से बच जाएगा, दूसरा उसका चुनाव कालकोठरी की सजा के लिए नहीं किया जा सकेगा और तीसरा उसे किसी एक कंटेस्टेंट को बचाने का अधिकार भी मिल सकता है। बता दें कि श्रीसंत भी घर से बेघर हो अनूप जलोटा के पास सीक्रेट रूम में चले गए है। नॉमिनेशन के दौरान दीपिका ने श्रीसंत को नॉमिनेट किया था। वहीं सुरभि और शिव की दोस्ती में दरार आ गई है।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED Deepika arrived at Aamir's residence