संत रामपाल पर हिसार कोर्ट में आने वाले फैसले को लेकर फतेहाबाद में अलर्ट

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 12:31 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): बहुचर्चित सतलोक आश्रम प्रकरण मामले में संत रामपाल पर आज हिसार कोर्ट में आने वाले फैसले के चलते हिसार के साथ-साथ फतेहाबाद जिले में भी अलर्ट जारी किया गया है  सड़क मार्ग के जरिए पहले ही हिसार जिला प्रशासन ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। वहीं फतेहाबाद जिले में हिसार की ओर जाने वाले सभी रेलमार्गों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। फतेहाबाद जिले में सिरसा से वाया जाखल, टोहाना से हिसार को रेलमार्ग जाता है। जबकि सिरसा से वाया भट्टूकलां होते हुए भी रेलमार्ग गुजरता है।
PunjabKesari
बुधवार को सभी रेलमार्गों पर सुरक्षा कड़ी की गई और राजकीय रेलवे पुलिस के एसपी धीरज कुमार ने खुद रेलवे जंक्शन व रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा का जायजा लिया। सुरक्षा कड़ी करते हुए निरीक्षण करने जाखल जंक्शन पहुंचे एसपी धीरज कुमार ने बताया कि 11 अक्टूबर को संत रामपाल पर हिसार कोर्ट में अंतिम फैसला आना है और इस फैसले से संत रामपाल के समर्थक किसी तरह की अप्रिय घटना या कानून को हाथ में ना लें ले, इसके चलते सुरक्षा चाक-चौबंध की गई है। एसपी ने रामपाल समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि कोर्ट का फैसला जो भी हो समर्थक अपनी भावनाएं काबू में रखें। 
PunjabKesari
एसपी ने कहा कि धार्मिक भावनाओं का अपना एक अलग स्थान है। जबकि कानून का अपना एक दायरा है। ऐसे में हमारी अपील है कि समर्थक हिसार ना जाएं और घरों में रहकर ही न्यूज चैनल के माध्यम से कोर्ट के फैसले को सुने और किसी तरह कानून को हाथ में लेने की कोशिश ना करें।
PunjabKesari
एसपी ने बताया कि रेलमार्ग के जरिए समर्थकों के हिसार पहुंचने की ज्यादा संभावनाएं हैं और रेलमार्ग कानून प्रभावित ना हों इसके लिए हर तरह से रेलमार्गों पर सुरक्षा कड़ी की गई है। इसके अलावा सभी रेलवे जंक्शन व रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस फोर्स तैनात की गई है और किसी भी तरह से कानून व्यवस्था को बिगडऩे नहीं दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static