महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारा चाकू

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 12:45 PM (IST)

रेवाड़ी(वधवा): जिले के एक गांव की 32 वर्षीय महिला गांव गुडिय़ानी से दवाई लेकर जब वापस लौट रही थी तो 3 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे चाकू मार दिया और फरार हो गए। इन तीनों के खिलाफ कोसली पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है

जानकारी अनुसार ग्रामीण अंचल की यह महिला गांव गुडिय़ानी में दवाई लेने के लिए गई थी। दवाई लेकर जब वह लौट रही थी तो गांव की एक सुनसान गली में बाइक पर सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने उसका पीछा शुरू कर दिया और फिर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। एक बदमाश ने उसके पेट पर लात मारी। इस छीना-झपटी में एक बदमाश का नकाब चेहरे से हट गया जिसको महिला पहले से जानती थी। उसकी पहचान प्रदीप निवासी मोहदीनपुर के रूप में हुई है।

 वह बिजली विभाग पाल्हावास में लाइनमैन के पद पर कार्यरत है। महिला ने बदमाशों का विरोध किया तो एक ने उसके हाथ पर चाकू मारकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर सभी बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। महिला ने बताया कि प्रदीप 3 दिन पूर्व उसके घर आकर देख लेने की धमकी देकर गया था। लोगों ने उसे रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। कोसली पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रदीप व 2 अन्य के खिलाफ यौन शोषण सहित विभिन्न धाराओं का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static