मोदी को कांग्रेस की चेतावनी, हमले नहीं रुके तो घुसने नहीं देंगे वाराणसी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 03:26 PM (IST)

वाराणसीः कांग्रेस ने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर ताजा हमले का मुद्दा उठाते हुए मंगलवार को चेतावनी दी कि गुजरात में उत्तर प्रदेश एवं बिहारवासियों भारत के निर्दोष लोगों पर हमले तत्काल बंद नहीं हुए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी की सीमा में नहीं घुसने दिया जाएगा।

कांग्रेस वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक अजय राय ने लहुराबीर चौराहे पर चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के पास आयोजित सांकेतिक ‘सत्याग्रह’ को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात में उत्तर प्रदेश-बिहार वासियों पर हमले की शर्मनाक घटना ने मोदी के खिलाफ ‘सत्याग्रह’ शुरु करने को बाध्य किया है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमले की घटनाओं पर तत्काल रोक नहीं लगायी गई तो कांग्रेस मोदी के वाराणसी दौरे का पूरी ताकत के साथ विरोध करेगी। प्रधानमंत्री के दौरे की घोषणा के साथ ही कांग्रेस उनके विरोध की तैयारियां वार्ड एवं गांव के स्तर पर शुरु करेगी। मोदी के यहां पहुंचने पर काले झंडे दिखाने से लेकर उनके शहर में प्रवेश रोकने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन करेंगे।

प्रधानमंत्री के खिलाफ लोकसभा का चुनावी मुकाबला कर चुके राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश-बिहार के लोगों ने गुजरात के मोदी को दिल से लगाया तथा भारी मतों के अंतर से सांसद और प्रधानमंत्री बनाया। लेकिन उनके गृह राज्य में यहां के लोगों पर लगातार हमले हो रहे हैं और वह चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। इससे लगता है कि उनका मौन समर्थन हमलावरों को हासिल है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static