गाजियाबाद: इस वजह से की गई थी AAP नेता नवीन दास की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 05:30 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद थाना पुलिस ने आप कार्यकर्ता की उसकी कार में ही जलाकर हत्या किए जाने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्कूटी व एक मोबाइल भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि समलैंगिक रिश्तों की वजह से नवीन दास की हत्या कर दी गई थी।

PunjabKesariनवीन दास की हत्या के मामले में आरोपियों की पहचान समर निवासी ओखला, तालिब और तैयब निवासी मुरादनगर के रुप में हुई है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि नवीन दास और उसके एक दोस्त के बीच समलैंगिक रिश्ते थे। जिसमें घटना की रात को 2 अन्य लोगों को भी शामिल करने की बात हुई थी। नवीन दास का दोस्त उस रात अपने 2 अन्य साथियों को लेकर आया था।

PunjabKesariआरोपियों ने बताया कि नवीन के आर्थिक रूप से मजबूत होने के कारण उससे ईर्ष्या के चलते समर ने अपने साथ तालिब और तैयब को मिलाकर उसे जान से मारने की योजना बनाई। उन्होंने इसके लिए नवीन को पहले किसी चीज में मिलाकर नशे की गोलियां दी। इसके बाद जब वह बेहोशी की हालत में चला गया तो गाड़ी में तेल बिखेरकर आग लगाकर गाड़ी को लॉक कर दिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने लगभग 4 लाख रुपए की नकदी, एक स्कूटी व मृतक का आईफोन भी बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static