फतेहाबाद में एडवोकेट की तेज रफ्तार कार ने रेहड़ी चालक को बेरहमी से कुचला(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 09:25 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के भट्टू रोड पर बीती रात एक एडवोकेट की तेज रफ्तार कार ने सब्जी की फेरी लगाने वाले रेहड़ी चालक को कुचल डाला। हादसे में रेहड़ी चालक की मौत हो गई जबकि कार सवार एडवोकेट गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल एडवोकेट को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया। 
PunjabKesari
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेहड़ी चालक का शव कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसे के प्रत्यक्षदर्शी मोहन लाल ने बताया कि भट्टू रोड पर फतेहाबाद की तरफ से एक्स स्विफ्ट कार तेज रफ्तार से आ रही थी। जिसने भोडिया खेड़ा गांव की तरफ से आ रहे सब्जी रेहड़ी चालक को सीधी टक्कर मार दी। 
PunjabKesari
हादसे में रेहड़ी चालक कई फुट हवा में उछला और बाद में गाड़ी के आगे ही आगे आ गिरा और गाड़ी के आगे गिरने से रेहड़ी चालक गाड़ी से कुचला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक रेहड़ी चालक के भतीजे राजेश बंसल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंचा। कार चालक की हालत देखकर स्पष्ट दिखाई दे रहा था कि कार चालक नशे में था।  
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static