सांपला रैली में मोदी के भाषण में हर बार की तरह सिर्फ जुमले निकले: जयहिंद

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 10:38 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आज प्रधानमंत्री मोदी की रैली को विफल बताया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसान विरोधी है, अगर मोदी सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकती तो कटोरा लेले मंत्री किसान ही भीख दे देंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों को सिर्फ लूटने का काम किया है, फसल बीमा के नाम पर किसानों की खून-पसीने की कमाई को लूटा जा रहा है।

PunjabKesari

जयहिंद ने कहा कि भाजपा रैली में पुलिस कर्मियों, आंगनवाडी कार्यकर्ताओं व नर्सों की मदद से मुशिकल से भीड़ जुटा पाई। इस रैली की विफलता से स्पष्ट है कि हरियाणा वासियों ने मोदी को ठेंगा दिखा दिया है। एक बार भी मोदी -मोदी का नारा नहीं लगा। सभी मंत्रियों व नेताओं के चेहरे पर हड़बडाहट साफ  झलक रही थी।


जयहिंद ने कहा की दीनबंन्धु छोटू राम जी किसानों के मसीहा किसी विशेष जाति के नहीं थे, लेकिन भाजपा सरकार देश के महापुरुष के नाम पर भी जातिवाद की गंदी राजनीति कर रही हैं। जयहिंद ने कहा कि दीनबंधु छोटूराम जी की प्रतिमा का अनावरण तो करके गये, लेकिन किसानों के लिए कोई नई घोषणा नहीं करके गए। प्रदेश के जनता को उम्मीद थी कि वो किसानों के हित में कोई घोषणा करके जाएंगे, लेकिन उनके भाषण में हर बार की तरह सिर्फ जुमले ही थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static