पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर खेला खूनी खेल, पर्दाफाश

10/9/2018 3:44:53 PM

खरगोन : जिले की सनावद पुलिस ने बेरहमी से हत्या के मामले को सुलझाने में सफलता हासिल की है। इस मामले में पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या की थी। खास बात यह है कि हत्या को दुर्घटना साबित करने के लिए आरोपियों ने गला दबाकर मारने के बाद शव के सिर पर वाहन चढ़ाकर उसे कुचल दिया था।  ताकि उसकी शिनाख्‍त न हो सके। अब पत्नी और उसका आशिक सलाखों के पीछे हैं। 
PunjabKesari
सनावद थाना टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि जिला मुख्यालय से 70 किमी दूर सनावद थाना क्षेत्र के बासवा में ग्राम बामनगांव में रतन गुर्जर के खेत के पास एक युवक की लाश मिली थी। सनावद पुलिस प्रकरण दर्ज कर करीब 15 जिलों में उस तारीख के आसपास लापता व्यक्तियों की तलाश कर रही थी। इस दौरान पता चला कि धार जिले के पीथमपुर में एक व्‍यक्ति की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। उसका नाम लालबहादुर पिता ब्रजभान सिंह विश्वकर्मा था, जो मूल रूप से करवाही जिला सीधी का रहने वाला था और फिलहाल पीथमपुर में रह रहा था। 
PunjabKesariभदौरिया ने बताया कि शव की शिनाख्‍त के बाद पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक लालबहादुर की पत्नी किरण बाई का प्रेम प्रसंग रजनीश नामक व्‍यक्ति से चल रहा था।इसकी जानकारी लालबहादुर को हो गई थी। इस बात को लेकर लालबहादुर एवं किरण बाई के बीच में अकसर विवाद होता था। इ के चलते किरण बाई और रजनीश ने योजनाबद्ध तरीके से लालबहादुर की हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News