बेकाबू सांड ने मचाया जमकर उत्पात, चपेट में आने से मंदबुद्धि व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 06:36 PM (IST)

मेरठः मेरठ के मुंडाली थानाक्षेत्र के गांव भगवानपुर चट्टावन में एक सांड बेकाबू हो गया। सांड ने कई लोगों पर हमला कर दिया। हमले के दौरान एक युवक को टक्कर मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया। जबकि कई लोगों को घायल कर दिया। जिनको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। सांड ने डायल 100 की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी। ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम भी सांड को काबू ना कर सकी। जिसके बाद ग्रामीणों ने ही मोर्चा संभाला। रस्सियों से बांधकर सांड को काबू किया गया। बाद में वन विभाग की टीम ने उसे ट्रेंकुलाइजर भी दिया।

दरअसल गांव में एक सांड को छोड़ा हुआ था। यह सांड पिछले 2 तीन दिनों से ग्रामीणों पर हावी हो रहा था, लेकिन ग्रामीण उसे हल्के में ले रहे थे। ताकि वह ठीक हो सके। रविवार देर रात सांड अचानक बेकाबू हो गया। उसने कई ग्रामीणों को टक्कर मारी। ग्रामीण अपने घर में छिप गए। ग्रामीणों के अनुसार, उनके गांव में पिछले कई दिनों से एक मंदबुद्धि व्यक्ति घूम रहा था। सांड ने रात डेढ़ बजे इस व्यक्ति को कई टक्कर मारी और गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गन से सांड को बेहोश करने की कोशिश की, लेकिन गन नहीं चल पाई। इसके बाद ग्रामीणों ने मोर्चा लिया और रस्सियों से सांड को बांध लिया। उसे नीचे गिराकर रस्सियों से बांधा। वन विभाग की टीम ने इंजेक्शन दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक मंदबुद्धि व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static