शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की कीमत हैं 200 करोड़ रुपए, देखिए Inside तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 01:04 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन उनकी पत्नी यानी सेलेब्स इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की फैंस लिस्ट भी करोड़ों में हैं। जितने खूबसूरत तरीके से गौरी बाकी सेलेब्ल के घर को मेकओवर देती है, उतना स्पैशल है उनका खुद का घर 'मन्नत।' जिसकी इंटीरियर डिजाइन गौरी ने खुद किया हैं। चलिए आज हम आपको गौरी के 48वें जन्मदिन के मौके पर उनके घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें दिखाते है जिनसे आप भी कुछ होम डैकोरेशन आइडिया ले सकते है। 

PunjabKesari
महल से कम नहीं गौरी का 'मन्नत' हाउस

PunjabKesari
करोड़ों दिलों पर राज करने वाली गौरी का मुंबई पर बना घर 'मन्नत' लग्जरी हाउस का बढ़िया नमूना है। घर के अंदर लाइब्रेरी, जिम, स्विमिंग पूल, मिनी थि‍एटर और कई गाड़ि‍यों के लिए बेसमेंट पार्किंग बनवाई हुई है। जिससे आप अंदाजा लगा सकते है कि उनका लाइफस्टाइल कितना लग्जरी होगा। 

PunjabKesari

200 करोड़ है गौरी के लग्जरी घर की कीमत 

PunjabKesari
बताया जाता है कि जब उन्होंने 'मन्नत'  लिया था तब उसकी कीमत लगभग 15-20 करोड़ थी लेकिन आज उसकी कीमत लगभग 200 करोड़ चुकी है।

PunjabKesari

6000 स्क्वॉयर फीट में फैला बंगला 

PunjabKesari
गौरी का यह बंगला लगभग 6000 स्क्वॉयर फीट में फैला है जिसमें शाहरूख के जिम से लेकर, बॉक्सिंग, रिंग, ऑफिल, स्वीमिंग, इंटरटेनमेंट एरिया जैसी हर सुविधा इंतजाम किया गया है। 

'मन्नत' की बालकनी नहीं जन्नत से कम 

PunjabKesari
गौरी के घर की बॉलकनी देखकर देखकर आप भी समझ जाएंगे कि शाहरूख सहित अबराम, आर्यन, सुहाना हर खास मौके पर अपनी बॉलकनी में ही क्यों दिखते हैं। दरअसल, बालकनी नकी मन्नत की सबसे प्यारी जगह है जहां वह सुकून के पल बिताते है। 

PunjabKesari

स्विमिंग एरिया भी बेहद स्पैशल 

PunjabKesari
गौरी के घर का स्विमिंग एरिया किसी रॉयल पैलेय या फाइव स्टार होटल से कम नहीं है। जहां की तस्वीरें अक्सर शाहरुख और गौरी अपनी फैमिली के साथ मस्ती करते हुए शेयर करते रहते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static