अखिलेश ने चली सियासी चाल, राहुल पर पड़ सकती है भारी

10/8/2018 2:48:27 PM

खजुराहो: सपा और बसपा द्वारा कांग्रेस से गठबंधन नहीं करने के ऐलान के बाद राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। इसी क्रम में अखिलेश ने एक बार फिर राहुल को करारा झटका दिया है। दरअसल अखिलेश ने कांग्रेस के बागी नेताओं को सपा में शामिल होने का न्योता दिया है। उन्होंने कहा कि जिन्हें कांग्रेस टिकट नहीं दे रही है वे सपा में आएं, हम उन्हें टिकट देंगे।

मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर खजुराहो पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस में टिकट को लेकर मारामारी मची है। इसलिए मैं उन नेताओं से कह रहा हूं जिन्हें टिकट चाहिए, वे सपा में शामिल हों, हम उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने का मौका देंगे।

PunjabKesari

अखिलेश यादव का यह बयान उस समय आया जब मध्य प्रदेश में उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावनाओं पर विराम लगा दिया था। पिछले दिनों लखनऊ में उन्होंने साफ कर दिया है कि वह कांग्रेस का और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा था कि वह मध्‍य प्रदेश में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी और बसपा से ही गठबंधन करेंगे। उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से बात चल रही है और जरूरत पड़ने पर बीएसपी से भी बात करेंगे। बता दें कि मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी है। इसमें छह लोगों के नाम शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News