रीटा ओरा ने सारे कपड़े उतार करवाया सेक्सी फोटोशूट, फिर हाथों से एेसे छिपाए प्राइवेट पार्टस

10/7/2018 3:42:45 PM

लंदन: ब्रिटिश एक्ट्रैस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में रीटा ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बार रीटा का अलग अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में रीटा बिना कपड़े पहने हुए प्राइवेट पार्टस को हाथों से छिपाते हुए नजर आ रही हैं। उनकी सेक्सी और हॉट तस्वीरों को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने कुछ न्यूड सेल्फी भी शेयर की हैं जिसमें रीटा का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

PunjabKesari

रीटा ने न्यूड तस्वीरों के साथ स्टाइलिश फोटोशूट की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की है। उनके लुक को देखकर सबकी आंखें फटी रह गई। रीटा बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए रीटा ने ब्लैक हील्स पहनी है जो उनके लुक को चार-चांद लगाते नजर आए। उन्होंने बेहद कंफर्टेबल होकर कैमरे के सामने पोज दिए। रीटा की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि रीटा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रीटा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी उनकी न्यूड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News