कानपुर पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद, राज्यपाल राम नाईक ने किया स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 10:36 AM (IST)

कानपुर: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शनिवार को कानपुर पहुंचे। यहां राज्यपाल राम नाईक, कैबिनेट मंत्री सतीश महान, महापौर, आयुक्त एडीजी, जिलाधिकारी, एसएसपी ने उनका स्वागत किया। फिर वहां से उन्होंने सीएसए हैलीपेड के लिए प्रस्थान किया।

PunjabKesariये है पूरा कार्यक्रम:-
राष्ट्रपति कानपुर में आयोजित 3 कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। राष्ट्रपति चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय से सड़क मार्ग द्वारा होते हुए जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचकर फेडरेशन ऑफ ऑब्सट्रक्टिव एवं गायनेकोलॉजिस्ट सोसाइटी ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित महिलाओं के सशक्तिकरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद राष्ट्रपति जीएसवीएम से निकलकर सड़क मार्ग के रास्ते चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। यहां पर टैलेंट डेवेलपमेंट फाउंडेशन की संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

PunjabKesariयहां से निकलकर वह चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस पहुंचकर भोजन एवं विश्राम करेंगे। इसके बाद नर्वल के लिए रवाना होंगे। नर्वल में झंडा गीत के रचयिता पूर्व पार्षद श्याम लाल गुप्ता की मूर्ति का अनावरण करेंगे और इसके बाद लगभग 3:15 मिनट पर लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static