Kundli Tv- शुभ योग : ये 8 राशि वाले हो जाएंगे FAMOUS

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 09:21 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)

मेष राशि वालों आज जोखिम लेकर कुछ नया काम करेंगे। एक नई नौकरी आपको मिल सकती है। ऑफिस में आपका प्रेंजेटेशन बेहतर रहेगा, जिससे आपके बॉस खुश रहेंगे।
शुभ रंग- मजेंटा  शुभ नंबर- 7

वृष राशि वालों आज आपके रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे। व्यवहार से थोड़ा विनम्र रहें, तो अच्छा होगा। आज अपनी योग्यता से करीबियों को इंप्रेस करेंगे।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 3

मिथुन राशि वालों प्रेम-सम्बन्धों के बारे में सतर्क रहें। साथी से अनबन हो सकती है। आज कोई खुशी दरवाजे पर आने वाली है, अवसर बिल्कुल भी न छोडें।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 5

कर्क राशि वालों स्टूडेंट्स को अधिक मेहनत पर ही सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। अचानक कोई पुराना मित्र आपकी मदद करेगा।
शुभ रंग- समुद्री हरा  शुभ नंबर- 1

सिंह राशि वालों किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। संतान के साथ संबंधों में सुधार होगा। अटके कामों के लिए किसी अनुभवी लोगों से सलाह लें। आसपास के लोगों से भी आपको सहयोग मिलेगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 2

कन्या राशि वालों स्टूडेंट्स के लिए दिन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी के साथ डेट पर जा सकते हैं। जीवन की नई शुरुआत करने का मौका आज आपको मिलेगा।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 4

तुला राशि वालों आज का समय अच्छा है। आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है। कोई मनचाही चीज आपको गिफ्ट में मिल सकती है या आप किसी और को गिफ्ट दे भी सकते हैं।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ नंबर- 3

वृश्चिक राशि वालों यारों से आपकी दोस्ती और भी गहरी और मजबूत होगी। प्रेमी से भी नजदीकियां बढेंगी। अचानक से धन प्राप्ति के योग हैं।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 6

धनु राशि वालों घर, जमीन और गाड़ी खरीदने का योग बन सकता है। आज जीवनसाथी आपसे खुश रहेंगे। भाई बहनों से रिलेशन्स और भी मजबूत होंगे।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 9

मकर राशि वालों अकाउंट और फाइनेंस सेक्टर के लोग नया बिज़नेस शुरु करने की प्लानिंग कर सकते हैं। जीवनसाथी से रिलेशन और भी मजबूत होंगे।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 4

कुम्भ राशि वालों बिज़नेस प्रगति की ओर बढ़ रहा है। दोस्तों से मोरल और इमोश्नल सपोर्ट मिल सकता है। इस राशि की महिलाओं को सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर- 5

मीन राशि वालों आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी। बिज़नेस के सिलसिले में किसी इंपोरटेंट व्यक्ति से मुलाकात होगी। इस राशि की लड़कियां सामाजिक काम को करने में दिलचस्पी रखेंगे।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 7

सावधान ! कहीं आप तो नहीं कर रहे NON STICK तवे का इस्तेमाल  (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News