Kundli Tv- इन संकेतों से जानें कैसा होगा आपका आने वाला कल

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 02:20 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
हिंदू धर्म में पौराणिक ग्रंथ और ज्योतिष शास्त्र को बहुत महत्व दिया जाता है। इसके अनुसार इसमें बहुत सी बाते बताई गई हैं, जो मनुष्य के जीवन में बहुत अहम रोल रखती है। कहा जाता है कि जीवन में होने वाली कोई भी घटना बिना कारण नहीं होती। हर घटना के होने के पीछे कोई न कोई कारण होता है, लेकिन इंसान उसे समझ नहीं पाता। तो आइए जानते हैं ज्योतिष में बताई कुछ एेसी घटनाओं के बारे में जिनके होने का सीधा कनेक्शन आपकी लाइफ और सफलता से होता है।
PunjabKesari
कुछ ज्योतिष विज्ञानियों के मुताबिक अगर किसी के मुंह में ज्यादा लार बनने लगे या बोलते समय मुंह में ज्यादा लार बने तो समझ जाएं कि भविष्य में आपको धन से संबंधित मुश्किलें हो सकती है।

अगर किसी के साथ लगातार एेसा हो रहा हो कि उसके जीवन से संबंधित कोई बड़े अवसर हाथ से निकलते जा रहे हों तो उसे समझ लें कि धन की परेशानी होने वाली है। जीवनसाथी के हाथ ज्यादा नोक-झोंक चल रही है तो यह दर्शाता है कि आपको धन की समस्या आने वाली है।
PunjabKesari
घर में किसी पालतू जानवर की अकारण मौत हो जाए तो ये संकेत देता है कि आने वाले समय में घर के लोगों को किसी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

हथेली के सूर्य पर्वत पर अनामिका अंगूली के निचले भाग में तिल निकल आए तो ये इस बात का सूचक है कि आप अपना बैंक बैलेंस गंवा सकते हैं। इसके अलावा ये इस बात की ओर भी इशारा करता है कि आपको बिज़नेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है।
PunjabKesari
अगर किसी का सोना खो जाए या कहीं रखकर भूल जाएं तो यह दर्शाता है कि आपका कोई दोस्त या कोई रिश्तेदार आपको धोखा दे सकता है। ऐसे में आपको सावधान रहने की ज़रुरत है। 

यदि किसी के घर के पानी की टंकी के कारण छत पर सीलन आ जाए है तो ये इस बात का संकेत है कि कोई बड़ी आर्थिक समस्या आपके सिर पर पड़ने वाली है।
PunjabKesari
कभी आपको घर को दरवाज़े पर अकारण ही तेल गिरा हुआ तो ये इस बात का संकेत है कि परिवार पर कोई बड़ा कर्ज आ सकता है या फिर किसी बड़े आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।
अपने जीवन की कहानी, सुर सम्राट की ज़ुबानी(देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News