....जब हवाई जहाज से अचानक बरसने लगे गोले, गांव में मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 01:37 PM (IST)

मेरठ: किठौर थाना क्षेत्र के गांव माछरा में बुधवार सुबह 10 बजे एक विमान से 2 गोले दो मकानों पर जा गिरे और धमाकों के साथ फट गए। कुछ गोले हवा में ही फटते नजर आए। जिन मकानों पर गोले गिरे, उनमें आग लग गई। गांव में अफरा-तफरी मच गई। थाना प्रभारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गोलों के नमूने लिए। अनुमान है कि विमान हिंडन एयरबेस का रहा होगा और अभ्यास के दौरान ये गोले गिरे हैं।

PunjabKesariहालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। माछरा निवासी रविंद्र त्यागी, कालू, मुकेश कुमार ने बताया कि वे अपने खेतों में काम कर रहे थे, तभी आसमान से एक विमान से गोले गिरने लगे। 2 गोले नरेश व शेखर के मकान पर जा गिरे। गोलों की आवाज काफी तेज थी। शेखर की गाड़ी के पास गिरे एक गोले से बोनट को नुक्सान हुआ है। जांच में मालूम हुआ कि गोले पर वार्निंग एक्सप्लोसिव लिखा हुआ है। इस गोले का इस्तेमाल अभ्यास के दौरान किया जाता है। फॉरेंसिक टीम ने गोलों के नमूनों को लेकर लैब में भेज दिया है।

PunjabKesariगोलों की मारक क्षमता अधिक नहीं
फॉरेंसिक सूत्रों ने बताया कि देर शाम तक साफ हो गया कि जमीन पर पड़े गोलों की मारक क्षमता अधिक नहीं है। यदि वे किसी मकान पर भी गिरेंगे तो कोई नुक्सान नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static