हैवान अध्यापक ने मासूम की बेरहमी से की पिटाई, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 07:07 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली में एक अध्यापक ने मासूम छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र के शरीर पर काफी जगह चोट के निशान हैं। जिसके चलते पीड़ित के पिता ने थाने पहुंचकर प्रधानाचार्य खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
मामला थाना क्षेत्र कांधला कस्बे के मर्दगान स्थिति ईडन कान्वेंट स्कूल का है। यहां स्कूल प्रधानाचार्य ने कक्षा एक के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी है। जिसमें सिर्फ बच्चे का कसूर इतना था कि वह किसी कारण वश नोटबुक में काम करके नहीं लाया था। जिसको लेकर बेरहम प्रधानाचार्य ने बच्चे को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया और उसके बाद बेंच पर फेंक दिया। छात्र ने घर आकर परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद छात्र के परिजनों ने थाने पहुंचकर प्रधानाचार्य के के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पिता ने की कार्रवाई की मांग
छात्र के पिता नासिर ने बताया कि हमारा बच्चा ईडन कान्वेंट स्कूल में पढता है। छूटटी के बाद घर आया तो पता चला उसकी जबरदस्त पिटाई की गई है। उसकी गर्दन व पीछे कमर पर पिटाई से नील पड़े हुए हैं। बच्चे से पूछा तो उसने बताया कि वह नोटबुक लेकर नही गया था। इसलिए पिटाई की गई है। थाने पर आये है। पुलिस का तहरीर दे कार्रवाई चहाते है।

क्या कहती है पुलिस
एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि कांधला थाना क्षेत्र में एक स्कूल टीचर ने एक कक्षा एक के बच्चे की पिटाई कर दी थी। इस संबंध में थाना कांधला पर पीड़ित के पिता की ओर से कांधला थाना पर तहरीर दी गई। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static