BHU में डॉक्टरों और तीमारदारों में हुई हाथापाई का वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 03:33 PM (IST)

वाराणसीः काशी हिंदू विश्वविद्यालय में बीते दिनों रेजिडेंट डॉक्टर और बाहरी लोगों के बीच मारपीट के बाद कैंपस में आगजनी, तोड़फोड़, पत्थरबाजी की घटना के बाद भले ही कैंपस में अब शांति हो, लेकिन उस दिन हुए घटना की मुख्य वजह से सम्बंधित एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है।

यह सीसीटीवी फुटेज सुंदरलाल अस्पताल के उसी सर्जरी विभाग का है। जिसमें रेजिडेंट डॉक्टर के साथ बाहरी व्यक्ति संग मारपीट के बाद पूरा मामला बढ़ा। फुटेज में रेजिडेंट डॉक्टर और महिला को भर्ती कराने के लिए पहुंचे उसके एक परिजन की तरफ से हाथापाई और मारपीट का पूरा वाक्य साफ-साफ दिख रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस सीसीटीवी फुटेज में रेजिडेंट डॉक्टर भी पूरी तरह से परिजन पर हावी होते दिख रहा है। वहीं 24 सितंबर की रात के वाक्य की वीडियो एक रेजिडेंट डॉक्टर ने यूट्यूब पर भी अपलोड की है।

फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद अस्पताल के एमएस वी एन मिश्रा या फिर यूनिवर्सिटी प्रशासन मीडिया से कुछ भी बोलने से बच रहा है, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में जिस तरह से रेजिडेंट डॉक्टर की तरफ से पहले परिजनों पर हाथ छोड़े जाने की घटना दिख रही है। उससे यह साफ हो रहा है कि अस्पताल में परिजनों या मरीजों के साथ किस तरह का बर्ताव हो रहा है। जिसकी वजह से आए दिन यूनिवर्सिटी में इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static