Birthday Special: चंकी पांडे... बॉलीवुड का वो हीरो जिसने हर किरदार को निभाया है बाखुबी

9/26/2018 7:09:43 PM

मुंबईः बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जिनका जीवन शुरुआत में तो मुश्किलों में गुजरा, लेकिन अपनी मेहनत व अच्छे अभिनय के चलते आज बुलंदीओं पर हैं। ऐसे ही एक अभिनेता है चंकी पाडें। ये हीरो भी हैं, साइड एक्टर भी, कॉमेडी भी करते हैं और एक्शन भी। यहां तक की इन्होंने खतरनाक विलेन का किरदार भी निभाया है। ये सब बातें साबित करती हैं कि वे कितने शानदार एक्टर हैं।
PunjabKesari
चंकी पांडे का असली नाम सुयश शरद पांडे है। उन्होंने 1987 में पहलाज निहलानी की फिल्म 'आग ही आग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी डेब्यू फिल्म सुपरहिट रही। उन्हें ढेर सारे अवॉर्ड मिले। देखते ही देखते वे 90s के दौर के सुपरस्टार बन गए।
PunjabKesari
वे हर फिल्म में नजर आते थे.. लेकिन तागड़े स्टारडम के बाद हर एक्टर की लाइफ में एक ऐसा वक्त आता है जब उनका स्टारडम कम होने लगता है। चंकी पांडे के साथ भी ऐसा हुआ।
PunjabKesari
ऐसे में चंकी पांडे ने बांग्लादेशी सिनेमा का रुख किया। स्थानीय भाषा न आने के बावजूद उन्होंने बांग्लादेश में स्टारडम हासिल किया।
PunjabKesari
चंकी पांडे ने साल 2003 में आई मल्टीस्टारर फिल्म 'कयामत' से बॉलीवुड में वापसी की। वहीं इसके बाद से अब तक वे बॉलीवुड में एक्टिव हैं और कभी विलेन तो कॉमेडी से आज तक ऑडिएंस के दिलों पर राज करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News