नई टिहरी में दूसरे दिन भी चला प्रशासन का डंडा, लोगों ने सरकार पर लगाया दोहरी नीति अपनाने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 06:46 PM (IST)

नई टिहरीः उत्तराखंड में नैनीताल हाईकोर्ट के आदेश के बाद लोगों के घरों पर प्रशासन का डंडा चल रहा है। नई टिहरी में अतिक्रमण को हटाने के लिए मंगलवार से प्रशासन के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। नई टिहरी में दूसरे दिन भी प्रशासन के डंडा खूब चला। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, प्रशासन के द्वारा नई टिहरी के बौराड़ी इलाके में सड़क के किनारों पर स्थित कई मकानों और दुकानों को जेसीबी के द्वारा ध्वस्त किया गया। इस दौरान प्रशासन के साथ मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने लोगों के घरों को खाली करवाया। लोगों के द्वारा काफी विरोध किया गया लेकिन प्रशासन के द्वारा अपनी कार्रवाई की गई। वहीं अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए प्रशासन के द्वारा दोहरे मापदंड को अपनाए हुए कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाई गई। कार्रवाई के दौरान प्रशासन के साथ-साथ सड़कों पर भाजपा के कार्यकर्त्ता भी दिखाई दिए। 

वहीं स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने अपने लोगों के सड़कों पर बने बड़े-बड़े होटलों पर कोई कार्रवाई नहीं की और गरीब लोगों के मकानों को तोड़ दिया। लोगों का कहना है कि प्रशासन की इस दोहरी नीति के खिलाफ कोर्ट में शरण ली जाएगी। बता दें कि 2 दिनों से टिहरी में प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण पर कार्रवाई की जा रही है। भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने धारा 144 को प्रभावित करते हुए गरीब लोगों के घरों पर जेसीबी चलाई और अमीर लोगों के घरों को बचाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static