प्रेमिका की हत्या कर बोला प्रेमीः दूसरे लड़के के साथ चल रहा था चक्कर, इसलिए उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 06:35 PM (IST)

मऊः धागे भर का फर्क होता है जुनून और सनक में, धागे के इधर जुनून और धागे के उधर सनक और जहां ये धागा टूट जाए, अक्सर वहां बन जाती है जुर्म की एक कहानी। एेसा ही कुछ देखने को मिला उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है। प्रेमिका का किसी और से संबंध होने की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया।

जानिए पूरा मामला 
मामला भैसा खरग गांव का है। यहां की निवासी अर्चना जोकि दसवीं की छात्रा है, वह घर से स्कूल के लिए दोहरीघाट कस्बे में पढ़ने के लिए निकली। तभी गांव के बाहर सुनसान रास्ते पर गांव के ही निवासी सूरज ने उसे रोक लिया। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच अर्चना द्वारा विरोध किए जाने से भड़के युवक सूरज ने उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला बोल दिया। जिससे अर्चना तड़प कर चीख पुकार करने लगी। उसकी चीख पुकार सुन कर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक अर्चना ने दम तोड़ दिया था।

प्यार में धोखा मिलने की वजह से उतारा मौत के घाट
इस घटना से आक्रोष में आए ग्रामीणों ने सूरज को जमकर पीटना शुरु कर दिया। पुलिस के पहुचने से पहले ही ग्रामीणों ने उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल प्रेमी सूरज द्वारा बताया गया कि उसका मृतका के साथ 3 साल से प्रेम संबंध चल रहा था। एक वर्ष पूर्व ही उसने उससे शादी रचाई थी, लेकिन इधऱ बीच उसका किसी दूसरे लड़के से चक्कर चलने लगा। जब इस बाद की भनक उसे हुई तो मृतिका द्वारा रुखा व्यवहार देख कर मैंने उसे चाकूओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया हैं।

बेटी को क्यों मारा पता नहीं-मृतका के परिजन
वहीं मृतका के परिजनों ने बताया कि हमारी बेटी घर से पढ़ाई करने के लिए स्कूल के लिए निकली थी। तभी सूचना मिला कि उसे रास्ते में किसी युवक ने रोक कर चाकू से मार दिया है। वहां पर पहुचने के बाद वह मृत हालत में मिली। युवक ने किस मामले को लेकर हमारी लड़की को मारा हैं। इसकी अभी जानकारी नहीं हुई हैं।

जांच कर की जाएगी कार्रवाई
वहीं घटना स्थल पर पहुंचे सीओ घोसी अनिल कुमार ने बताया कि दोनों ही एक गांव के निवासी हैं। इनके बीच प्रेम संबंध चल रहा था। गांव में इस मामलें को लेकर पंचायत भी हो चुकी हैं। साथ ही थाने में छेड़खानी आदि का मामला भी दर्ज था। जिसके बाद आज लड़की की हत्या कर दी गई है। इस मामलें में की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static