मेरे पीछे पडऩे की बजाय राफेल पर जवाब दे मोदी सरकार: वाड्रा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 06:19 PM (IST)

नई दिल्ली: राफेल मामले में भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को मोदी सरकार पर राजनीतिक विद्वेष से मेरे पीछे पडऩे का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा जब भी फंसती है तो उनका नाम लेती है। वाड्रा ने एक बयान में कहा,‘‘शुरुआत में मुझे हैरानी होती थी लेकिन अब यह पूरा तमाशा बन गया है कि भाजपा जब भी फंसती है तो मेरा नाम उछालने लगती है। चाहे वह रुपये में गिरावट हो, चाहे पेट्रोलियम उत्पादों की बढ़ती कीमतें हों या फिर हाल ही में राफेल पर देश को बेचने को लेकर उनके बेनकाब होने का मामला हो। हर बार उन्होंने मेरा नाम लिया।‘‘ 

PunjabKesari

उन्होंने कहा,‘‘उनके पास सारी एजेंसियां हैं...मौजूदा सरकार और भाजपा से बेहतर कोई नहीं जानता कि वे पिछले चार साल से राजनीतिक विद्वेष से मेरे पीछे पड़ी है। वाड्रा ने कहा,‘‘झूठ के पुलिंदे की आड़ में छिपने की बजाय उनको 56 इंच छाती के साथ साहस दिखाना चाहिए और देश को राफेल के बारे में सच बताना चाहिए। लोग एक ही बात सुन-सुन कर तंग आ चुके हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि भाजपा ने आरोप लगाया है कि संप्रग सरकार वाड्रा के मित्र संजय भंडारी की कंपनी को बिचौलिए के तौर पर इस्‍तेमाल करना चाहती थी और जब यह नहीं हो सका तो कांग्रेस इस सौदे को खत्‍म करा कर बदला लेना चाहती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News