भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को मिला जिग्नेश का साथ, कहा-दलित वोटों का बंटवारा मंजूर नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 05:56 PM (IST)

सहारनपुरः गुजरात के चर्चित विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मुलाकात के बाद बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में दलित वोटों का बंटवारा रोकने की हर मुमकिन कोशिश की जाएगी। 

मेवाणी चंद्रशेखर से मिलने उनके घर छुटमलपुर गांव गए। उन्होंने चंद्रशेखर की मां कमलेश देवी के पैर छूकर आर्शीवाद लिया और चंद्रशेखर से गले मिले। दोनो ने कुछ देर बंद कमरे में बातचीत की। बाद में पत्रकारों से बातचीत में जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार दलित विरोधी मानसिकता रखती है और यही वजह है कि सहारनपुर जिला पुलिस प्रशासन ने ना सिर्फ दलितों का उत्पीडऩ करने दिया बल्कि बिना कसूर चंद्रशेखर को रासुका में निरूद्ध रखा।   

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के भीम आर्मी के अस्तित्व को स्वीकार नहीं करने संबंधी सवाल पर जिग्नेश ने कहा कि  बहनजी कुछ भी कहें, हम लोगों की कोशिश रहेगी कि दलित वोटों में बंटवारा करने की भाजपा की चाल नाकाम हो जाए। गौरतलब है कि चंद्रशेखर चार दिवसीय पंजाब का दौरा करने के बाद सहारनपुर पहुुंचे थे। चंद्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी सहारनपुर में नौ अक्टूबर को जनसभा करेगी। उसके लिए प्रशासन से अनुमति के लिए आवेदन कर दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static