सपा के कार्यक्रम में मुलायम की मौजूदगी से मायूस नहीं है शिवपाल का मोर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 05:29 PM (IST)

लखनऊः ‘आशीर्वाद’ साथ होने की उम्मीद के साथ अपना कारवां आगे बढ़ा रहे शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के अपने सियासी प्रतिद्वंद्वी अखिलेश यादव के कार्यक्रम में शरीक होने पर कोई मायूसी नहीं है। मोर्चा के प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने बताया कि उनका संगठन मानता है कि मुलायम का आशीर्वाद उनके साथ है और वह पिछले दिनों नई दिल्ली में हुई सपा की साइकिल यात्रा के समापन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में नेताजी की सक्रिय भागीदारी से मायूस नहीं है।

मालूम हो कि सपा में ‘उपेक्षा‘ के कारण अलग राह पकड़ते हुए पिछले महीने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल हर मौके पर कहते रहे हैं कि मुलायम का आशीर्वाद उनके साथ है और उन्होंने उन्हें मोर्चे के अध्यक्ष पद की पेशकश की है। मगर, इसी बीच मुलायम ने दिल्ली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ना सिर्फ मंच साझा किया, बल्कि पार्टी में नौजवानों की भूमिका पर जोर दिया। इसे शिवपाल के लिए झटका माना गया। उसके बाद मोर्चे के होर्डिंग से मुलायम की तस्वीर गायब हो गई।

PunjabKesariइस बारे में पूछे जाने पर मोर्चा प्रवक्ता मिश्रा ने इससे इनकार करते हुए कहा कि हम नेताजी का सम्मान करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। अगर किसी बैनर या पोस्टर में उनकी तस्वीर नहीं है तो हो सकता है कि कहीं कुछ गलती हो गई हो। हालांकि, मोर्चा के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक होर्डिंग से मुलायम की तस्वीर गायब होना उनकी सपा के कार्यक्रम में मौजूदगी पर दी गई प्रतिक्रिया है।     

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static