छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला गुरुकुल संचालक पहुंचा सलाखों के पीछे(Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 08:31 AM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): गुरुकुल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने अारोपी संचालक को गिरफ्तार किया था, जिसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, पेशी के दौरान पुलिस ने कोई रिमांड नहीं मांगा, जिसके चलते कोर्ट ने आरोपी संचालक कृष्णानंद को जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि हांसी के निकटवर्ती गांव घिराए के एक गुरुकुल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने अाया था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुकुल संचानक को गिरफ्तार कर लिया था। हालाकि गुरुकुल की प्राचार्या फिलहाल फरार बताई जा रही है।
PunjabKesari
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्राओं ने बताया कि गुरुकुल में रह रहे महाराज कृष्णानंद छात्राओं से छेड़छाड़ करता है। इस काम में प्राचार्या उसका सहयोग करती है। डी.एस.पी. नरेंद्र कादियान ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
कृष्णानंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सुनीता की तलाश जारी है। उधर, सुनीता ने पंजाब केसरी को फोन पर बताया कि ये 2 दिन पहले का मामला है। सुनीता के मुताबिक, 2 छात्राओं को किसी वजह से कक्षा में डांटा गया था, जिसके बाद ये शिकायत दी गई है। उन्होंने सफाई दी कि वे गुरुकुल से इस्तीफा दे चुकी हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static