पत्नी व साली से दुखी होकर नौजवान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 05:59 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): स्थानीय गौशाला रोड निवासी अजय कुमार (35) ने घर में मंगलवार को फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी पत्नी व साली से दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है।

सुसाइड नोट में अजय कुमार ने लिखा कि उसकी पत्नी रिम्पी उसके साथ अक्सर लड़ाई-झगड़ा करती रहती है और माता-पिता को भी बुरा-भला बोलती रहती है। उसने यह भी लिखा कि उसका एक ही बेटा है जो उसकी पत्नी की बजाय उसके माता-पिता को सौंपा जाए, क्योंकि मेरे आत्महत्या करने में मेरे माता-पिता का कोई दोष नहीं। मैं अपनी पत्नी व साली से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं। 
PunjabKesari
दूसरी तरफ, मृतक नौजवान के पिता देसराज ने पुलिस में बयान दर्ज करवाए कि उसकी बहू रिम्पी रानी घर में अक्सर लड़ाई-झगड़ा करती रहती थी, जिससे संबंधित मामला 2012 वीमेन सेल में भी चलता रहा और 2013 में राजीनामा होने के बाद बहू और लड़का अलग किराए पर कमरा लेकर रहने लगे। 2016 में मेरा लड़का अजय कुमार और उसकी पत्नी रिम्पी रानी फिर हमारे साथ इकठ्ठा रहने लगे, लेकिन बहू की ओर से पारिवारिक झगड़ा जारी रहा। बीती 21 सितंबर को बहू रिम्पी रानी ने मेरी पत्नी कमला देवी के साथ लड़ाई-झगड़ा किया। पत्नी के लड़ाई-झगड़े से परेशान होकर उसके लड़के अजय कुमार ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर पत्नी रिम्पी रानी और साली शिम्पी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News