ऐसा है विदेश मंत्री का संसदीय क्षेत्र, सड़कों से परेशान लोग देने लगे हैं जान

9/26/2018 4:18:40 PM

विदिशा: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संसदीय क्षेत्र विदिशा में खराब सड़कों से लोग इस कदर परेशान हैं कि वे अब अपनी ही जान देने पर उतारू हो गए हैं। ऐसा ही एक मामला नटेरन तहसील से सामने आया है। जहां एक शख्स सड़कों की मरम्मत तुरंत करने की मांग को लेकर फांसी के फंदे के साथ पेड़ पर बैठ गया।

मामला बेलनारा गांव का है। यहां लोगों ने मंगलवार को सड़क की मांग को लेकर विदिशा-अशोकनगर हाईवे पर जाम लगा दिया। सालों से गड्ढों की समस्या जूझ रहे ग्रामीणों में इतना आक्रोश था कि हाकम सिंह रघुवंशी नाम का एक ग्रामीण आत्महत्या करने के लिए फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ गया और सड़क की मरम्मत शुरू कराने की मांग पर अड़ा रहा।

PunjabKesari

मौके पर मौजूद टीआई, तहसीलदार और जनपद सीईओ ने काफी समझाइश दी लेकिन हाकम पेड़ से तब तक नहीं उतरा जब तक उसे सड़क की मरम्मत तत्काल शुरू कराने का आश्वासन नहीं मिला।

ग्रामीणों का कहना है कि जनपद सीईओ ने तीन दिन में सड़क का अर्थवर्क कराने का आश्वासन दिया था। इसके बावजूद सड़क का काम शुरू नहीं हुआ तो 22 सितंबर को उन्होंने विदिशा आए सीएम शिवराज सिंह को गणेश मंदिर पहुंचकर सड़क की समस्या बताई थी। इस पर उन्होंने कलेक्टर को निर्देश दिए थे। लेकिन अभी तक कोई काम शुरू नहीं हुआ जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News