छात्राओं से हो रही छेड़छाड़ रोकने की मांग पर प्रशासन की बेतुकी नसीहत (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 04:18 PM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा की धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में अपनी मांगों को लेकर पिछले एक हफ्ते से धरने पर बैठे बीएएमएस डॉक्टर आज प्रशासन के पास पहुंचे थे, यहां प्रशासन ने उनका समाधान करने की बजाए बेतुकी नसीहत दे डाली। यह आरोप धरनारत डॉक्टरों व मेडिकल के छात्रों ने प्रशासन पर लगाए हैं। जिसके बाद धरने पर बैठे छात्र-छात्राओं ने अपनी मांगों पर कार्यवाही न होने से आहत होकर अपने आंदोलन को तेज किया जा रहा है।

PunjabKesari

धरनारत छात्रों की मांग है कि  उनकी मांग थी कि एग्जाम कैलेंडर जारी किया जाए ताकि उनकी पढ़ाई, एग्जाम और इंटर्नशिप प्रभावित ना हो। इसके अलावा कॉलेज परिसर और आयुर्वेदिक अस्पताल के बीच से निकलने वाली सड़क पर बैरिकेट्स लगाया जाए ताकि आए दिन बीएएमएस छात्राओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ से छुटकारा मिल सके। साथ ही कॉलेज कैंपस में वाईफाई की सुविधा दी जाए।

PunjabKesari

छात्राओं ने बताया कि जब यही मांग पत्र छात्रों का दल लेकर जिला प्रशासन के पास गया, ताकि उनकी मांगों पर कार्यवाही हो उचित कार्रवाई हो सके। लेकिन जिला अधिकारी डीआरओ ने समाधान के बजाय बेतुकी नसीहत देते हुए कहा कि छात्राओं को छेड़छाड़ सहन करना होगा, सिर्फ आपके ही कॉलेज में लड़कियां नहीं है, छात्राएं छेड़छाड़ करने वालों पर पत्थर मारें। डीआरओ की इस नसीहत से से आहत हुए छात्रों ने आज मुंडन करवाकर रोष व्यक्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static