गूगल के इन नए फोन्स की स्पेसिफिकेशन्सं हुईं लीक

9/26/2018 3:46:08 PM

गैजेट डेस्कः गूगल कुछ ही दिनों में पिक्सल सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रहा है पर इस बीच Pixel 3 और Pixel 3 XL की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई है। जहां Pixel 3 XL में नॉच डिस्प्ले दिया गया है वहीं, Pixel 3 में थिन-बेजल डिस्प्ले दिया गया होगा। साथ ही ये दोनों फोन्स ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किए जा सकते हैं। इन फोटोज में ग्रे कलर से 3 नंबर लिखा गया है। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों फोन्स पिक्सल 3 सीरीज के हैं। वहीं, इससे पहले Vivo V9 Pro की जानकारी भी लीक हुई थी। वो का यह स्मार्टफोन इसी सप्ताह 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Pixel 3 XL में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।वहीं, Pixel 3 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। दोनों पिक्सल मॉडल में दो स्पीकर्स दिए जा सकते हैं जो स्टीरियो ऑडियो आउटपुट को इनेबल करने में मदद करेंगे।

क्यास लगाए जा रहे है कि  Pixel 3 XL में 6.2 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440 x 2880 होगा वहीं, Pixel 3 मे 5.5 इंच का डिस्प्ले साइज दिए जाने की उम्मीद है। Pixel 3 और Pixel 3 XL में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है वहीं, दोनों फोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होने की उम्मीद है। ग्राफिक्स के लिए इनमें एड्रेनो 630 जीपीयू दिया जा सकता है साथ ही ये दोनों फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर काम करेंगे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static