CM सिटी में थानेदार ने पेश की मिसाल, थाने के मंदिर में करवाई प्रेमियों की शादी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 03:40 PM (IST)

गोरखपुरः विवादों में घिरी रहने वाली यूपी पुलिस आजकल बदली-बदली नजर आ रही है। अक्सर सुनने में आता है कि यूपी पुलिस लोगों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती। पुलिस लोगों के साथ सख्ती से पेश आती है। हमेशा पुलिस की कार्यशैली को लेकर तमाम सवालियां निशान उठते रहते हैं। वही सीएम सिटी गोरखपुर में गगहा थाने के थानेदार ने अनोखी मिसाल पेश की है। 

PunjabKesariगगहा थाना के कुसमौरा खुर्द के रामचंदर का अपने दूर की रिश्तेदार की बेटी वंदना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कई दिनों से दोनों की फोन पर बात हुआ करती थी। वहीं इस बात की जानकारी होने पर दोनों परिवार ने जब रिश्ते का विरोध किया तो युवती भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। युवक के पिता ने गगहा थाने को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना देकर थाने बुलाया। 

PunjabKesariथाने में पंचायत के दौरान दोनों परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और ग्रामीणों की मौजूदगी में एसओ नीरज कुमार राय ने प्रेमी युगल के परिजनों को समझा-बुझाकर शादी के लिए राजी कराया। जिसके बाद थाने परिसर में स्थित मंदिर में प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। वहीं थानेदार समेत प्रेमी-युगल के परिजनों ने शादीशुदा जोड़े को आशीर्वाद देकर उनके नए जीवन की मंगलकामना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static