प्रो कबड्डी सीजन 2018: हरियाणा स्टीलर्स के धाकड़ बॉयज दिखाएंगे जोर(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 06:57 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): पांच अक्टूबर से शुरू होने जा रहे प्रो कबड्डी सीजन 2018 में हरियाणा की टीम चयन किया गया। इस टीम का नाम हरियाणा स्टीलर्स है, जिसका कप्तान सुरेन्द्र नाडा को बनाया गया है। वहीं, टीम का एम्बेसडर ओलिंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त को बनाया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि 30 और 31 मई को हुए छठे सीजन (प्रो कबड्डी सीजन 2018) की नीलामी हुई थी, जिसमें हरियाणा स्टीलर्स टीम ने मोनू गोयत को 1 करोड़ 51 लाख में खरीदा था। दरअसल, पिछले सीजन में मोनू गोयत ने पटना पाइरेट्स के लिए अच्छा काम किया था। इस बार प्रो कबड्डी के मैच 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक सोनीपत में होंगे।

PunjabKesari

आज सोनीपत में एक टीम से संबंधित कार्यक्रम रखा गया, जिसमें टीम के कप्तान और एम्बेसडर की जानकारी दी गई। इस दौरान कप्तान सुरेंद्र नाडा ने कहा पिछले सीजन की गलतियों को सुधारकर इस बार आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि टीम की जीत के लिए वे जी जान लगा देंगे।

PunjabKesari

वहीं, योगेश्वर दत्त ने कहा प्रो कबड्डी लीग से युवा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा है। उन्होंने बजरंग पुनिया को खेल रत्न न मिलने पर कहा कि खिलाड़ियों को समय पर सम्मान मिलना चाहिए और खेल रत्न देने में पारदर्शिता होनी चाहिए, क्योंकि समय पर सम्मान नहीं मिलने से खिलाड़ी हताश होते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static