100 साल की उम्र में फिर हुआ प्यार, तीसरी बार बनेंगी दुल्हन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 06:18 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, इस बात को सच साबित कर रही है 100 साल की एक वृद्ध औरत नौरा। आपको ये जानकर बहुत हैरानी होगी नौरा ने अपने से 26 साल छोटे साथी से शादी करने का फैसला किया है। मैलकम याटिस और नौरा पिछले 30 साल से एक-दूसरे के साथ हैं।
PunjabKesari
दोनों अगले महीने शादी करेंगे। इसके लिए तैयारी चल रही है। 30 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने अब रिश्ते को एक नाम देने का फैसला कर लिया है। 16 अक्टूबर को एक होटल में 100 साल की नोरा और मैलकम एक-दूसरे से जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करेंगे। 
PunjabKesari
इस साल हो जाएंगी 101 की 
नोरा कहती हैं कि इस साल दिसंबर में मैं 101 साल की हो जाऊंगी। हम पिछले 30 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। हमने सोचा कि इससे पहले ज्यादा देर हो जाए और हमें कोई पछतावा हो, हम अपने रिश्ते को एक नाम दे सकते हैं। नोरा ने इससे पहले भी दो शादी की, लेकिन उनके दोनों पति की मौत हो चुकी है।
PunjabKesari
1925 में हुई थी पहली शादी 
एक बच्चे की मां नोरा का जन्म दिसंबर 1917 में हुआ था और अपने पहले पति फ्रेड थॉमस से उनकी शादी 18 साल की उम्र में हुई। प्रेस्टाटन के गोल्फ हाउस में नोरा ने काफी समय तक कुक और मेड का काम किया। 1970 में पहले पति की मौत के बाद दूसरी शादी उन्होंने की, लेकिन 16 साल बाद उनके दूसरे पति की भी मौत हो गई। इसके बाद ही उनकी मुलाकात मैलकम से हुई और दोनों पिछले 30 साल से साथ हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News