सहारनपुर रेलवे स्टेशन-शाकुंभरी देवी मंदिर को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों में मची खलबली

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 01:35 PM (IST)

सहारनपुर: सहारनपुर रेलवे स्टेशन के साथ इस बार शाकुंभरी देवी मंदिर को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बार जो धमकी भरा खत मिला है वह सहारनपुर के बजाए अंबाला में मिला। इसके बाद से रेलवे की सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मच गई है। धमकी भरे खत में इन स्थानों को 20 अक्तूबर को उड़ाने की चेतावनी दी गई है।

अंबाला में स्टेशन डायरेक्टर को एक धमकी भरा खत मिला है। खत में सहारनपुर रेलवे स्टेशन और शाकुंभरी देवी मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है। इनके अलावा अंबाला छावनी, जगाधरी, रेवाड़ी, पानीपत, कुरुक्षेत्र, सिरसा, हिसार सहित कई स्टेशन शामिल हैं। इन सभी को 20 अक्तूबर को उड़ाने की धमकी दी गई है। 10 नवम्बर को अंबाला के धार्मिक स्थलों कुरुक्षेत्र प्रमुख मंदिर, यमुनानगर, करनाल मंदिर और सहारनपुर के शाकुंभरी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी है।

इस धमकी भरे खत में लक्सर-ए तैयबा, एरिया कमांडर, मौलवी अंबु बुखारी और किश्तवाद (कश्मीर) आदि आतंकी संगठन के नाम दिए गए हैं। इस धमकी भरी चिट्ठी से अंबाला और सहारनपुर की सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मची हुई है। अंबाला में तो धमकी भरा खत मिलने के बाद चैकिंग शुरू की गई। सहारनपुर में आरपीएफ-जीआरपी भी सक्रिय हो गई है। स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरों की मदद से हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

उत्तर रेलवे के कागज पर लिखा धमकी भरा खत
हरियाणा, यूपी के सहारनपुर रेलवे स्टेशन और शाकुंभरी देवी मंदिर को उड़ाने की धमकी भरा खत उत्तर रेलवे के कागज पर लिखा गया है। इसके बाद से हर कोई यही सोच रहा है कि खत लिखने वाले के पास उत्तर रेलवे का कागज कहां से आया। फिलहाल इस बारे में किसी भी अधिकारी से जानकारी नहीं मिल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static