सुशील मोदी का हमला, कहा- जेल से राजनीति कर रहे लालू, CBI को लेना चाहिए नोटिस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 10:50 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद ना चुनाव लड़ सकते हैं, ना सजा काटने तक बंदी रहते हुए वे बयानबाजी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जेल नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए वे जिस तरह से लगातार ट्वीट कर राजनीतिक टिप्पणी कर रहे हैं, उस पर सीबीआई को नोटिस लेना चाहिए और इससे कोर्ट को अवगत कराना चाहिए। लालू प्रसाद जेल से राजनीति कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने बिना किसी बिचौलिये के राफेल विमानों की खरीद का समझौता 20 फीसद कम कीमत और बेहतर शर्तों पर किया लेकिन राहुल गांधी चीन, पाकिस्तान और फ्रांस में बैठे अपने दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए देश को गुमराह कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि राहुल विमान सौदे में राबर्ट वाड्रा की कंपनी को शामिल ना करने की खीझ उतारने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। गरीब परिवार का पीएम कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। 

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने बयान जारी किया था कि वह अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि अपराधी पितृपक्ष के दौरान किसी प्रकार की घटना को अंजाम ना दें। मोदी के इस बयान पर लालू ने ट्वीट करते हुए करारा तंज कसा था। लालू ने कहा था कि क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static