2 प्रोविजनल स्टोर्स के तोड़े ताले, 3.35 लाख कैश उड़ाया

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 08:51 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : ग्रेन मार्केट स्थित 2 प्रोवीजन स्टोरों को अपना निशाना बनाते हुए चोरों ने यहां के कैश बाक्स से 3.35 लाख रुपए की नकदी चुरा ली। सैक्टर-26 थाना पुलिस ने जांच के बाद प्रोवीजन स्टोर ऑनर सतवाल बंसल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। शोरूम्स में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में 3 आरोपी कैद हुए हैं, जिन्होंने अपना चेहरा छिपाने के लिए मुंह पर कपड़े बांध रखे थे। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

यहां करियाना स्टोर चलाने वाले हरीश कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 8 बजे उनके पड़ोसी का फोन आया और उन्होंने बताया कि आपके शोरूम के स्टोर खुले हैं। सूचना पाते ही वे हैरान रह गए। वे तुरंत शोरूम पहुंचे और देखा की शटर के ताले टूटे हुए हैं और शटर आधा खुला हुआ है। कैश बॉक्स में लगे लकड़ी के चारों दराज गायब थे, जिनमें करीब 1 लाख 10 हजार रुपए की नकदी रखी हुई थी। 

यह देख उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। यहां लगाए गए अपने सी.सी.टी.वी. फुटेज जांचने के बाद उन्होंने पाया कि 2 लड़के देर रात करीब 1.15 बजे उनके स्टोर के बाहर आए व लोहे की रॉड से शटर के ताले तोड़ डाले। इसके बाद उन्होंने शोरूम में प्रवेश किया। तीनों आरोपी चारों दराज लेकर स्टोर से बाहर जाते नजर आ रहे हैं। 

वहीं इसी स्टोर के साथ लगते अन्य प्रोवीजन स्टोर के संचालक सतपाल बंसल के साथ स्टोर पर बैठने वाले उनके बेटे ने बताया कि इसी रात को उनके स्टोर के ताले तोड़ कर 2 युवक उनके शोरूम में आते नजर आए। आरोपी युवक यहां उनके कैश बॉक्स में लगे एक दराज को उखाड़कर ले गए जिसमें करीब 2.25 लाख रुपए रखे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News