रेवाड़ी गैंगरेपः पुलिस के हाथ लगा छठा आरोपी, घटना के वक्त गया था कोठड़े पर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 11:28 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर): रेवाड़ी गैंगरेप मामले में एक और आरोपी नवीन उर्फ निक्कू फौजी को उड़ीसा से गिरफ्तार गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस की ओर से निक्कू पर लगी धाराओं की जानकारी नहीं दी है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी निक्कू पर जघन्य अपराध की सूचना पुलिस को न देने के आरोप लगे हैं। घटनास्थल पर निक्कू भी पहुंचा था, लेकिन वह तुरंत ही वहां से लौट आया। पुलिस ने निक्कू को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।

PunjabKesari

रेवाड़ी गैंगरेप में गिरफ्त में आया छठां आरोपी निक्कू भी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है। एसआईटी ने निक्कू उर्फ नवीन निवासी नयागांव को आर्मी सेंटर गोपालपुर उड़ीसा से गिरफ्तार किया है। जिस को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 10 दिन के लिए न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। निक्कू छह माह पूर्व ही फौज में भर्ती हुआ था, जो ट्रेनिंग के दौरान 28 दिनों की छुट्टी पर आया था।

PunjabKesari

घटना के वक्त निक्कू भी कोठड़े पर गया था लेकिन वह वहां से तुरंत वापस आ गया था। निक्कू ने इस जघन्य अपराध की सूचना किसी भी कंपीटेंट अथॉरिटी को नहीं दी, इसलिए एसआईटी ने जुर्म को छुपाने के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। अब अगली पेशी 5 अक्टूबर को होगी।

PunjabKesari

बता दें कि रेवाड़ी गैंगरेप में अबतक मुख्यआरोपी नीशू, पंकज, मनीष व दो अन्य आरोपी आरएमपी डॉक्टर संजीव, कोठड़ा मालिक दीनदयाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, वहीं अब निक्कू इस मामले का छठें आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है।

रेवाड़ी गैंगरेप: SIT टीम ने फरार चल रहे दोनों अारोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी

पत्नी बोली, 'पंकज को फांसी दो या गोली मार दो, मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं’

रेवाड़ी गैंगरेप मामले का एक आरोपी गिरफ्तार, अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static