वरूण धवन ने अभिनेताओं को दी ये सलाह

9/25/2018 10:54:42 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता वाले वरुण धवन का मानना है कि अभिनेताओं को अपने अंदर छुपे कलाकारों को संतुष्ट करने के लिए काम करना चाहिए। ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया‘, ‘बद्री की दुल्हनिया’, ‘बदलापुर‘, ‘जुड़वा2’ और ‘अक्टूबर’ जैसी अलग-अलग तरह की फिल्में कर चुके अभिनेता बड़ी चमकदार फिल्मों और जमीन से जुड़ी फिल्मों में सामंजस्य बनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उनका मानना है कि कहानी कहने की कला को बांटना अनुचित है।   

वरुण ने कहा, ‘‘ कला को सीमित करना उचित नहीं है। यह फिल्म उद्योग है लेकिन एक अभिनेता के तौर पर हमें हर समय उद्योग पर ध्यान नहीं केंद्रित करना चाहिए। हमें कला पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए क्योंकि अंतत: हम यहां केवल व्यापार करने के लिए नहीं हैं। एक कलाकार के तौर पर, यह सब कुछ बिल्कुल अलग है।’’ 
PunjabKesari
अभिनेता ने कहा कि उन्हें पता है कि उनकी अधिकतर फिल्मों ने अच्छा मुनाफा कमाया है लेकिन वह उन फिल्मों में पैसों की तुलना में कला के लिए अधिक थे।      उन्होंने कहा कि कई बार आपको ऐसी फिल्में करनी पड़ती हैं। आप अलग-अलग तरह का काम कर खुद को निखारने की कोशिश करते हैं। 

बता दें वरुण की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ में वह एक आम आदमी का किरदार निभा रहे हैं। उनके किरदार का नाम मौजी है जो स्व रोजगार करने के लिए संघर्ष करता है। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में हैं। ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।      


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News