राहुल गांधी का PM पर हमला, कहा- साबित कर दूंगा ‘चौकीदार’ नहीं ‘चोर’ हैं मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 10:03 PM (IST)

अमेठीः अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर राफेल मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है। हम साबित कर देंगे कि मोदी चौकीदार नहीं चोर हैं।
PunjabKesariराहुल गांधी ने सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के जो काम हैं, राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, इन सब में चोरी हुई है। एक-कर कर हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं चोर हैं। आपको याद है कि मोदी ने कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नहीं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं, लेकिन खुद को देश का चौकीदार कहने वाले ने देश को लूटने का काम किया है। जब अनिल अंबानी की कंपनी से डील कराई गई थी, तब उनकी कंपनी नहीं बनी थी। 10 दिन पहले कंपनी बनवाई गई और फिर भी उन्हें कॉन्ट्रैक्ट दिला दिया गया।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 126 राफेल विमान फ्रांस से खरीदने के लिए समझौता किया था। एक राफेल विमान की कीमत 526 करोड़ रुपये थी। हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) को उसका कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था, जिससे युवाओं, इंजीनियरों को रोजगार मिलता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static