प्रणाम ना करने पर बोला सरपंच- तुम आर्मी की नौकरी के लायक नहीं, नहीं बनाएंगे चरित्र प्रमाण पत्र

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 07:21 PM (IST)

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले के एक सरपंच की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गांव के एक युवक का आचरण प्रमाणपत्र बनाने से इनकार कर रहा है। प्रमाणपत्र बनाने से इनकार करने का कारण केवल यह था कि उस युवक ने सरपंच को प्रणाम नहीं किया। मामला मीडिया में आने पर सरपंच ने पलटी मारते हुए युवक पर जाति सूचक गाली देने का आरोप लगाया। डीएम ने मामले की जांच करने की बात कही है। 

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड की पोहियार बुजुर्ग पंचायत के रामपुर बघेल गांव का है। गांव के यश प्रताप सिंह को आर्मी की नौकरी के लिए आचरण प्रमाणपत्र की जरूरत थी। इसके चलते वह पंचायत के सरपंच सुरेंद्र पासवान के पास पहुंचा। सरपंच के पास पहले से ही कई युवक प्रमाणपत्र बनाने के लिए बैठे थे।

यश ने जब सरपंच को प्रमाणपत्र बनाने के लिए कहा तो वह आग बबूला हो गया। सरपंच ने कहा कि वह इस नौकरी के लायक नहीं है इसलिए वह उसका प्रमाणपत्र नहीं बनाएगा। सरपंच के गुस्से का कारण केवल यह था कि यश ने उसे प्रणाम नहीं किया था। सोशल मीडिया पर इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने पर सरपंच ने युवक पर जातिसूचक गाली देने का आरोप लगाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static