वाह रे धरती के भगवान! पैर में मोच का इलाज करते-करते व्यक्ति को दे दी मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 06:40 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के भूपानी थाना क्षेत्र में गांव के डाक्टर द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने अाया है। जो अपने बेटे के साथ पूरी तरह से ठीक हालत में  पैर में अाई मौच का इलाज करवाने अाया था। लेकिन डॉक्टर के तीन इंजैक्शन लगाने के बाद उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई। परिजोनं का अारोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से उनकी पिता की जान गई है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अारोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि जबतक अारोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती है शव का दाहसंस्कार नहीं किया जाएगा। 

PunjabKesari

मृतक के बेटे ने बताया पिता जी को सुबह अचानक पैर में मौच अा गई, जिसके बाद उन्हें घर में क्लीनिक चलाने वाले डाक्टर संजीव त्यागी के पास लाया गया। उसने पिता को एक के बाद एक करके कुल तीन इंजेक्शन लगा दिए लेकिन तीसरा इंजेक्शन लगाते ही उसके पिता की तबियत बिगड़ गई और उनकी देखते ही देखते वहीँ पर मौत हो गयी।मृतक के बेटे ने रोते हुए बताया की डाक्टर के गलत इलाज और लापरवाही के चलते उसके पिता की उसकी आंखों के सामने जान चली गई. जिसके चलते उनका पूरा परिवार बर्बाद हो गया। वहीं परिजनों की मांगद है कि पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार करके कुर्सी पर बिठाया और खाना खिलाया , जिसका उनके पास वीडियो भी है।

PunjabKesari

उनका कहना है कि जल्द अारोपी डॉक्टर और उसे खाना खिलाने वाले पुलिस कर्मी के सख्त कार्रवाई की जाए वरना शव को रखकर प्रदर्शन किया जाएगा और दाहसंस्कार नहीं किया जाएगा। 

PunjabKesari

सरकारी हस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने आये एएसआई राजकुमार ने बताया की इस मामले में पुलिस ने आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार करते हुए धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जबकि बाकी की कार्यवाही उनके उच्च अधिकारी कर रहे है.     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static