गैलेक्सी नोट 9 में सामने आई समस्याएं, यूजर्स परेशान

9/25/2018 6:00:31 PM

- कई बार टच करने पर काम कर रही स्क्रीन
- तस्वीर खींचने पर रिस्पॉन्स नहीं दे रहा कैमरा
गैजेट डैस्क :
सैमसंग ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को हाल ही में लॉन्च किया है। कुछ समय के भीतर ही इस महंगे स्मार्टफोन में सॉफ्टवेयर से जुड़ी समस्याएं सामने आनी शुरू हो गई हैं। forbes की रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी नोट 9 की स्क्रीन टच करने पर बॉटम यानी नीचे से सही तरीके से काम नहीं कर रही है। 

- फोन की ऑन स्क्रीन सॉफ्ट-कीज़ जिनमें रीसेंट, होम और बैक की शामिल हैं, कम रिस्पॉन्स दे रही हैं। वहीं, कई बार तो बार-बार टच करने पर इन स्क्रीन की काम करती हैं, जिससे यूजर्स को काफी परेशानी हो रही है।

ऑन स्क्रीन नेविगेशन कंट्रोल में है समस्या

इस लेटेस्ट इश्यू को ऑन स्क्रीन नेविगेशन कंट्रोल की समस्या बताया जा रहा है। दुनिया की कई जगहों से गैलेक्सी नोट 9 यूजर्स की इसी तरह की रिपोर्ट्स सामने आई हैं। इसके बाद सैमसंग ने भी इस समस्या को लेकर कहा है कि इसे जल्द ठीक करने के लिए काम किया जा रहा है। 

PunjabKesari

सही काम नहीं कर रहा कैमरा

गैलेक्सी नोट 9 के कैमरे को लेकर भी यूजर्स को समस्या से जूझना पड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन का कैमरा रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है। वह हैंग हो जाता है। इस समस्या को लेकर दक्षिण कोरियाई कंपनी ने सॉफ्टवेयर तो रिलीज़ किया है, लेकिन फिलहाल इस खामी को खत्म नहीं किया गया है।

कंपनियों को चहिए दूर करें स्मार्टफोन की खामियां

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को इस जनरेशन का बेहतरीन स्मार्टफोन कहा गया है। सैमसंग आने वाले समय में गैलेक्सी एस 10 को बेहतर कैमरे व नई बायोमेट्रिक्स टेक्नोलॉजी के साथ लाने की तैयारी में है, लेकिन इन नोट 9 की खामियों को नकारा नहीं जा सकता। इन्हें ठीक करना भी कंपनी के लिए जरूरी है। 

PunjabKesari

एंड्रॉइड स्मार्टफोन निर्माताओं को देने चाहिए स्टेबल अपडेट्स

एप्पल यूजर्स को समय-समय पर स्टेबल अपडेट्स देती है, ताकि ऐप्स और ऑपरेटिंग सिस्टम को बेहतर किया जा सके। ऐसे में, बड़ी एंड्रॉइड स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को अपने प्रोडक्ट्स को ठीक रखने के लिए समय-समय पर अपडेट्स देने की जरूरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static