खाकी का खौफनाक चेहरा: लव जेहाद के नाम पर मेडिकल छात्रा से अभद्रता, Video Viral

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 06:00 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में यूपी पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। पुलिसकर्मियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डायल-100 की गाड़ी में एक मेडिकल की छात्रा को पीटा जा रहा है। इसके साथ ही पुरुष पुलिसकर्मी महिला पुलिसकर्मियों के सामने ही छात्रा से अश्लील बातें कर रहे हैं। गाड़ी चला रहे एक सिपाही ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

PunjabKesariजानकारी के मुताबिक, मेरठ के किठौर कस्बे का एक मुस्लिम युवक और हापुड़ की एक हिंदू लड़की मेरठ मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं। दरअसल, इन दोनों पर आपत्तिजनक हालत में पाए जाने का आरोप लगा था। चूंकि मामला 2 संप्रदायों से जुड़ा था, इसीलिए विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान कार्यकर्ताओं ने इसे लव जेहाद का रंग देते हुए कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesariएसपी सिटी मेरठ रणविजय सिंह ने बताया पिछले दिनों मेडिकल थाना क्षेत्र से एक लड़का और लड़की को कुछ लोगों द्वारा थाने लाया गया था। इस मामले में आरोप लगा था कि दोनों एक मोहल्ले में जाकर कुछ आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे, जिसके बाद मोहल्लेवाले उन्हें पकड़कर पुलिस के पास ले आए। इस मामले में पुलिस ने छानबीन की और यह भी कहा कि कोई शिकायत करेगा तो कार्रवाई होगी। लेकिन आज मीडिया के माध्यम से यह वीडियो सामने आया है। इस मामले में जांच बैठा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static