अमृता- मलाइका के साथ जिम के बाहर स्पाॅट हुई करीना, गर्ल गैंग का दिखा COOL LOOK

9/25/2018 5:48:07 PM

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर गर्ल गैंग के साथ हैंगआउट करती नजर आतीं हैं। हाल ही में उन्हें ज‍िम के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में करीना ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्राउन स्ट्रैप जैकेट पहने कूल लुक में दिखीं। वहीं मलाइका वाइट-ग्रे लुक में दिखीं। तस्वीरों में अमृता ब्लैक कैप्री और टीशर्ट पहने नजर आईं।

PunjabKesari

 

मीडिया कैमरा को देख तीनों हसीनाओं ने कैमरे के सामने कई पोज दिए। बता दें कि करीना, करिश्मा, अमृता और मलाइका की ट्यून‍िंग हमेशा नजर आती हैं। अक्सर इन सभी को पार्टी यां आउटिंग पर एक साथ देखा जाता है।  

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे।

PunjabKesari

 

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

PunjabKesari

 

इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News