नगर निगम का जेई 10 हजार की रिश्वत लेता काबू(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 11:28 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित):  यमुनानगर के जगाधरी में विजीलैंस की टीम ने नगर निगम के जे.ई. को एक ठेकेदार से किसी काम के बदले में 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार जे.ई. भरत जून ने ठेकेदार से नवनिर्मित सड़क की पैमाइश करने के नाम पर 10 हजार रुपए दिए जाने की मांग की थी। ठेकेदार फूल सिंह ने विष्णु गार्डन में सड़क बनाने का ठेका 5 लाख रुपए में लिया था।

ठेकेदार द्वारा गत दिनों सड़क का निर्माण पूरा किया जा चुका था। ठेकेदार ने कार्य पूरा होने के बाद निगम के जे.ई. भरत जून को सड़क की पैमाइश करने की बात की। जे.ई. भरत जून ने ठेकेदार से पैमाइश के एवज में 10 हजार रुपए की मांग की। ठेकेदार ने जे.ई. को 10 हजार रुपए दिए जाने की हां कर दी। वहीं, इस बारे में उसने विजीलैंस विभाग को भी जानकारी दे दी। विजीलैंस विभाग की टीम ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करवाया। उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच के लिए ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार के नेतृत्व में टीम का गठन किया। 

योजना के मुताबिक मंगलवार को जांच टीम ने ठेकेदार को हस्ताक्षर किए हुए  10 हजार रुपए देकर जे.ई. के पास भेजा। ठेकेदार फूल सिंह ने जे.ई. को विष्णु गार्डन में सड़क की पैमाइश करने व अपने पैसे ले जाने के लिए बुलाया। भरत जून ने जैसे ही मौके पर सड़क की पैमाइश करने के बाद पैसे लेकर अपनी जेब में डाले तो पहले से ही मौजूद विजीलैंस की टीम ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान टीम ने जे.ई. की तलाशी लेने पर उसके पास से 10 हजार रुपए बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static