हथियार के बल पर दुकानदार से 60 हजार की लूट, DVR साथ ले गए चोर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 05:15 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में पुलिस पस्त है तो बदमाश मस्त है जी हां यह बात हम इसलिए कह रहे है क्योकि फरीदाबाद में आये दिन लूट ,चोरी ,मर्डर रेप ,गैंग रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला शहर की एक नंबर की मार्किट से सामने अाया है, जहां पिस्तौल के बल पर दुकानदार से बदमाशों ने 60 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। लेकिन बदमाश जाते -जाते सीसीटीवी और डीवीअार को भी साथ में ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
पीड़ित दुकानदार हाकमचंद ने बताया कि वे अपनी दूकान खोल रहा था की उसी वक्त मुंह पर रुमाल बांधे हुए तीन युवक आए और सरसो का तेल मांगा। जब बदमाशों को तेल की बोतल देकर रुपए मांगे। तभी दो युवकों ने उस पर कट्टा तान दिया और धमकाया कि जितने पैसे हैं निकाल दे वरना तूझे गोली मार दी जाएगी।  इस पर दुकानदार घबरा गया और गल्ले में पड़े करीब साठ हजार रूपए उन लूटेरो को निकाल कर दे दिए।
PunjabKesari
हालाकि चोर सीसीटीवी व डीवीअार साथ ले गए हैं लेकिन पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई। 
PunjabKesari
वहीं  डीसीपी एनआईटी के मुताबिक तीन नकाबपोश बदमाशों ने दूकान से हथियार के बल पर लूट की है। पुलिस और क्राइम ब्रांच साइबर सेल की मदद से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है ओर जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static