FUNKY लुक में रोह‍ित संग ईवेंट में पहुंचे रणवीर, लोगों ने कहा- 'पटाखा'

9/25/2018 4:59:22 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपनी स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।  समय-समय पर वह स्टाइलिश कपड़े पहनकर मीडिया के सामने आते रहते हैं और सभी को चौंकाते रहते हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

कभी-कभी तो उनके कपड़े लोगों को दंग ही कर देते हैं। बीती रात रणवीर एक इवेंट में डायरेक्टर रोह‍ित शेट्टी के साथ पहुंचे। इस दौरान रणवीर रेड, ब्लू और येलो कलर का कोट-पैंट पहने फंकी लुक में दिखे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

जैसे ही रणवीर ईवेंट में आए वहां मौजूद हर शख्स की न‍िगाहें उनके आउटफिट पर थीं। सोशल साइट पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। लोग रणवीर की ड्रेस को दीवाली के पटाखों की तरह बता रहे हैं। इवेंट पर रोह‍ित के साथ रणवीर की स्पेशल बॉड‍िंग देखने को मिली। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

बता दें कि रणवीर इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर के ओपोजिट सारा अली खान हैं। सारा इस फिल्म बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की बात करें तो रणवीर इस फिल्म में वह एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

फिल्म सिंबा एक दक्षिण भारतीय फिल्म का हिंदी रीमेक है। साउथ में इस फिल्म का नाम 'टेंपर' था।फिल्म इगले साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News