चंबा-तीसा मुख्य मार्ग 30 घंटों के बाद बहाल, डेढ़ लाख की आबादी ने ली राहत की सांस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 04:22 PM (IST)

चंबा (मोहम्मद आशिक): भारी बारिश और रावी नदी के तांडव से बंद चंबा-तीसा मुख्य मार्ग 30 घंटों के बाद आखिरकार बहाल हो गया। जिसके चलते डेढ़ लाख की आबादी ने राहत की सांस ली। बताया जाता है कि चंबा-तीसा, सलूणी और पांगी तीन उपमंडलों का संपर्क शेष दुनिया से कट गया था, जिसके चलते डेढ़ लाख की आबादी को भारी नुकसान झेलनी पड़ी थी। लोगों के आने-जाने के लिए मार्ग ना होने से लोगों को अपने घरों में दुबकने को मजबूर होना पड़ा। 
PunjabKesari

लगातार भारी बारिश के बाद चंबा जिला के कई मार्ग बंद हो गए थे जिसके चलते लोगों को जिला मुख्यालय तक पहुंचने में परेशांनी हो रही थी। जिला मुख्यालय से मात्र 4 किलोमीटर दूर बालू के पास तीन उपमंडलों को जोड़ने वाला मार्ग रावी के तांडव के आगे 200 मीटर नदी में बह गया था। जिसके चलते लाखों की आबादी की आवाजाही ठप्प हो गई थी। आपको बता दें कि अब 30 घंटों की भारी मशक्त के बाद उक्त मार्ग आवाजाही के बहाल किया गया जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। 
PunjabKesari

क्या कहते हैं एक्सेन जीत सिंह ठाकुर 
वहीं दूसरी ओर चम्बा के एक्सेन जीत सिंह ठाकुर का कहना है कि भारी बारिश से सड़क का काफी हिस्सा बह गया था, जिसके चलते तीन उपमंडलों का संपर्क शेष दुनिया से कट हो गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News