राफेल डील पर बोले राहुल- वायु सेना के जवानों को जल्द दिलाएंगे न्याय

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 04:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हमले बढ़ते ही जा रहे हैं। वे इस मामले में मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वायुसेना के अधिकारियों एवं जवानों, शहीद पायलटों के परिवारों और हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के कर्मचारियों का ‘अपमान करने और चोरी करने वालों’ को न्याय के जद में लाया जाएगा। 
PunjabKesari

राहुल ने ट्वीट कर कहा कि हम भारत की सेवा करने वाले वायुसेना के हर अधिकारी और जवान, हर शहीद पायलट के परिवार, एचएएल के साथ काम करने वाले हर व्यक्ति का दर्द महसूस करते हैं। हम समझ सकते हैं कि आप लोग क्या महसूस कर रहे हैं। हम उन सभी लोगों को न्याय के जद में लाएंगे, जिन्होंने आपका अपमान किया है और आपसे चोरी की है।

PunjabKesari
फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का एक कथित बयान आने के बाद से कांग्रेस अध्यक्ष प्रधानमंत्री मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं। फ्रांसीसी वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ के मुताबिक, ओलांद ने कथित तौर पर कहा है कि राफेल विमान सौदे में दसॉ के ‘ऑफसेट साझेदार’ के तौर पर अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस डिफेंस का नाम प्रस्तावित किया था और ऐसे में फ्रांस के पास कोई विकल्प नहीं था। वहीं, मोदी सरकार ने ओलांद के कथित बयान को खारिज करते हुए कहा कि दसॉ ने रिलायंस डिफेंस का चयन किया और इसमें सरकार की कोई भूमिका नहीं है।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News