अपने दम पर हिमाचल की बेटी बनी मिसेज इंडिया की सहविजेता, 400 प्रतिभागियों को पछाड़ा (PICS)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 03:27 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर हिमाचल डेंटल कॉलेज में कार्यरत प्रोफेसर डॉ. अमित गोयल की धर्मपत्नी डॉ. नेहा गोयल को मिसेज इंडिया की प्रथम सह विजेता के ताज से नवाजा गया है। डॉ. नेहा गोयल बीडीएस हैं। उन्होंने ओपेरा मिस्टर एंड मिसिज प्रतियोगिता के अंतिम दौर में ही स्थान नहीं बनाया बल्कि प्रथम सह विजेता भी घोषित की गई। ओपेरा मिस्टर एंड मिसिज प्रतियोगिता-2018 में पूर्व मिस इंडिया और प्रसिद्ध अभिनेत्री नेहा धूपिया ने बतौर मुख्य जज व गौरव कुमार मिस्टर वर्ल्ड-2016 सहयोगी जज शिरकत की। वहीं ड्रीस प्रोडक्शन न्यूजीलैंड के निर्माता एवं मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया अंकिता शेट्टी, बॉलीवुड के प्रसिद्ध गीतकार व डायरेक्टर प्राइड ऑफ नेशन संदीप नाथ, आयोजक मिस एंड मिसिज इंडिया बरखा नागिया और एसपी सिंह बघेल कैबिनेट मिनिस्टर मुख्यातिथि के तौर पर कार्यक्रम में शामिल रहे। 
PunjabKesari

इस प्रतियोगिता का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हिंदी गौरव के नाम से प्रसिद्ध हिंदी समाचार एवं साहित्य का प्रचार कर रही संस्था ओपेरा ने किया। इस प्रतियोगिता का संयोजन अनुज कुलश्रेष्ठ ओपेरा ग्रुप के अध्यक्ष एवं 2017 की मिस इंडिया पूनम ने किया। हरियाणा के गुरूग्राम में आयोजित प्रतियोगिता में देश के लगभग हर रा’य के छोटे-बड़े शहरों से लगभग 400 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता की थीम महिलाओं को एसिड अटैक से बचाना व इससे पीडि़त महिलाओं की मदद करना था। डॉ. नेहा ने बताया इस प्रतियोगिता में बहुत कड़ी प्रतिस्पर्धा थी।
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि अपनी मेहनत और लगन से सब कमियों को पूरा कर प्रतियोगिता जीती है। उन्होंने प्रतियोगिता की जीत का श्रेयअपने ससुर-सास,माता-पिता,पति व बुआ को दिया है। डॉ. नेहा गोयल ने बताया कि अपनी इस जीत के बाद वह अपने आप को समाज एवं एसिड अटैक से पीड़ित महिलाओं के लिए समर्पित करना चाहती हैं। नेहा एक दंत चिकित्सक प्राणिक हीलर, चित्रकार,कवि एवं दो बच्चो की माता भी हैं।
PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News