बीजेपी से पहले कांग्रेस चलाएगी बुलेट ट्रेन, नाम दिया फेंकू एक्सप्रेस

9/25/2018 3:21:09 PM

जबलपुर: जैसे-जैसे मध्यप्रदेश में चुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे प्रदेश की सभी पार्टियों में चुनावी नशा तेजी से चढ़ने लगा है। ऐसे में अब प्रदेश के विधानसभा चुनाव का मुकाबला धीरे-धीरे और भी दिलचस्प होता जा रहा है। दोनों ही पार्टी अपनी-अपनी चुनावी रणनीतियां बनाने में जुटी हुई हैं। जहां बीजेपी अपने कामकाज पर जनता से आशीर्वाद मांग रही है। और आज भोपाल में देश का सबसे बड़ा कार्यकर्ताओं का महाकुंभ आयोजित करने जा रही है, वही कांग्रेस पार्टी सरकार की पोल खोलने के नये-नये तरीके ढूेढ़ रही है। जिसके मध्यप्रदेश कांग्रेस ने केंद्र सरकार से पहले ही बुलेट ट्रेन बना ली है।

PunjabKesari

प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने के लिए " फेंकू एक्सप्रेस " ट्रेन का सहारा लेने जा रही है। कांग्रेस नेताओं ने फेंकू एक्सप्रेस नाम से एक ट्रेन बनाई है। जिसके माध्यम से भाजपा के 5 सालों के कामकाज को जनता के सामने रखा जाएगा।

PunjabKesari

 यह बुलेट ट्रेन सवारी के लिये नहीं बल्कि जनता से जुड़े उन मुद्दों के लिये बनाई गई है, जिनकी प्रदेश सरकार ने घोषणा तो कर दी थी, लेकिन पूरा नहीं कर पाई है। सरकार की इन्ही अधूरी घोषणाओं को फेंकू एक्सप्रेस के माध्यम से प्रदर्शित किया जाएगा। करीब 4 महीने की कड़ी मशक्कत के बाद कांग्रेस ने इस ट्रेन को तैयार किया है, जो विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जनता की बीच पहुंचेगी। यह ट्रेन जबलपुर के शहरी व ग्रामीण विधानसभाओं से होकर गुजरेगी।

PunjabKesari

इस बुलेट ट्रेन में आम आदमी का डिब्बा नहीं बनाया गया है, वहीं एक प्लेटफार्म पर किसान, व्यापारी और आम आदमी के नाम पर 3 हड्डियों के ढांचे टांगे गए हैं। और इंजन के अलावा इस बुलेट ट्रेन में 3 डिब्बे लगाऐ गऐ हैं 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News